ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी की सह-कलाकार शर्मिन सहगल को

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, ताहा शाह, फरदीन खान, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख ने Heeramandi पर काम करने के बारे में खुलकर बात की।

लेकिन जो बात सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई वह तब थी जब ऋचा ने शर्मिन को रोस्ट किया जब वह एक बेहतरीन शेफ होने का दावा करती थी।

ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा pic Courtesy Instagram

हीरामंडी (Heeramandi) एक भारतीय वेब सीरीज है जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

संजय लीला भंसाली अपनी प्रतिष्ठित फिल्मों

  • Khamoshi: The Musical (1996).
  • Hum Dil De Chuke Sanam (1999)
  • Devdas (2002)Black (2005)
  • Saawariya (2007)
  • Guzaarish (2010)
  • Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela (2013)
  • Bajirao Mastani (2015)
  • Padmaavat (2018)
  • Gangubai Kathiawadi (2022)

के लिए लोकप्रिय हैं।

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को वेब सीरीज़ ‘हीरामंडी’ के रूप में लॉन्च किया है।

‘हीरामंडी’ की कहानी लाहौर के दरबारियों और हीरामंडी के रेड-लाइट जिले में उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसमें हैदरी के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा,ऋचा चड्डा, संजीदा शेई भी हैं।

संजय लीला भंसाली निर्देशित हीरामंडी पिछले हफ्ते 1st May Netflix पर रिलीज़ हुई।

जबकि अभिनेता शो में अपने प्रदर्शन के लिए मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। वे इस भंसाली परियोजना की शूटिंग के कुछ अद्भुत क्षणों को भी फिर से देख रहे हैं।

IMDb के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, ताहा शाह, फरदीन खान, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख ने हीरामंडी पर काम करने के बारे में खुलकर बात की।

In conversation with ऋचा चड्ढा, ताहा शाह, फरदीन खान, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख

लेकिन जो बात सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई वह तब थी जब ऋचा ने शर्मिन को रोस्ट किया जब वह एक बेहतरीन शेफ होने का दावा करती थी।

“स्क्रिप्ट वस्तुतः एक निर्देश की तरह है। लज्जो एक बड़ा अंतिम नृत्य करती है, लेकिन आप नहीं जानते कि इसे आठ दिनों में शूट किया जाएगा, या यह कितना तनावपूर्ण, जटिल, कठिन या आनंददायक होगा। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे ऐसी कोई बड़ी प्रतिक्रिया नहीं मिली।

“शर्मिन ने कहा, ”एक सीन था जिसमें मुझे 4 दिनों तक रोना था। मुझे सुबह से रात तक रोना था। चौथे दिन तक मेरी आँखें आलू जैसी हो गईं।”

“संजय सर के साथ डांस सीक्वेंस शायद चुनौतीपूर्ण हैं। डांस सीक्वेंस में संजय सर की अपेक्षा के स्तर तक पहुंचना या वह आपसे जो पूछते हैं उसका एक प्रतिशत भी करना हमारे लिए स्मारकीय है। इस व्यस्त शूटिंग के बाद हम आराम करना पसंद है।”

अदिति राव हैदरी ने यह भी साझा किया कि शर्मिन सहगल ही थीं, जिन्हें सेट पर तैयार होने में सबसे अधिक समय लगता था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शर्मिन ने कहा, ”अदिति एक अच्छी स्कूली छात्रा है। यदि शिक्षक कहते हैं कि आपको इस समय होमवर्क जमा करना है, तो अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी और निबंध में आवश्यक शब्द संख्या से एक शब्द भी अधिक नहीं देगी। तो उनके अनुसार, हर कोई देर से आता है और वह समय पर हैं।”

बाद में बातचीत में जब शर्मिन ने बताया कि वह बहुत अच्छी कुक हैं तो ऋचा ने हंसते हुए कहा, “क्या?” शर्मिन ने जवाब दिया कि वह वास्तव में एक अच्छी रसोइया थीं उसने सुबह जो सलाद खाया वह उसने स्वयं तैयार किया था।

ऋचा ने उसकी टांग खींचना जारी रखा और पूछा कि क्या वह सब्जियां काटती है और उसके लिए धीमी तालियां बजाईं हीरामंडी सह-कलाकार। शर्मिन ने कहा, ”मैं बहुत अच्छा खाना बनाती हूं. मैं उचित क्रिसमस लंच बनाती हूं।” ऋचा ने फिर चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि आपको और मुझे एक-दूसरे के बगल में बैठना चाहिए।”

Also Read 2024 Film Industry Moves At A Slow Speed For Bollywood, Eid Adds To The Hardships

Only on Latest Buzz

Hi, I'm Sidart, who's passionate about storytelling. I love crafting stories and writing news blogs. Turning my passion into reality one project at a time! Let's create something amazing together!