Site icon Latest Buzz

अभिनेत्री अदिति राव ने बताया कि क्यों उन्हें Heeramandi के सेट पर लंच के लिए मना कर दिया गया था।

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में याद किया कि कैसे संजय लीला भंसाली ने एक बार ‘हीरामंडी’ के सेट पर सभी को लंच ब्रेक दिया था, लेकिन उनमें वांछित भावना लाने के लिए उन्हें खाने से रोक दिया था।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक कठिन टास्कमास्टर के रूप में जाने जाते हैं।

अभिनेत्री अदिति राव and Sanjay Leela Bansali

हीरामंडी‘ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स श्रृंखला की शूटिंग के दौरान लंच ब्रेक नहीं मिलने को याद किया।

एक बार, जब वह अपने दृश्य की भावनाओं को सही ढंग से पकड़ने में असमर्थ थी, तो भंसाली ने उनमें एक विशेष भावना जगाने के लिए एक कहानी सुनाई और उन्हें दोपहर का खाना खाने से भी रोका।साथ ही बाकी सभी को लंच ब्रेक दिया गया।

हालाँकि, हैदरी को निर्देशक के तरीके से कोई दिक्कत नहीं थी।एक दिन, हमने दो या तीन टेक किए और फिर उसने मुझे बहुत प्यार से बुलाया और मुझसे बात करना शुरू कर दिया।

मैं तुरंत दूसरी दुनिया में पहुंच गया।वह बहुत सुंदर और ईमानदारी से बोलता है, इसलिए यह बहुत भावुक है और मेरी आंखों में आंसू आ गए। और फिर उन्होंने कहा कि हम इस दृश्य को शूट करने जा रहे हैं और सभी को दोपहर के भोजन का अवकाश दिया लेकिन कहा,

‘लेकिन, तुम खाओगे नहीं। क्या ये ठीक है?’ मैं ऐसा कह रहा था, ‘हो गया’,

‘हैदरी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान बताया।उन्होंने आगे कहा, “इसलिए, मैंने खाना नहीं खाया, और इससे मुझे वास्तव में मदद मिली।

“इसने मुझे किनारे पर रखा और नरम नहीं किया। मैं अपनी वैन में वापस गई और उसने जो कुछ भी कहा उसके बारे में सोचा। उसने मूल रूप से मुझे एक कहानी सुनाई। मैं वापस आया, और हमने इसे शूट किया, और यह ठीक हो गया।”

अभिनेत्री अदिति राव as Bibbojaan

‘हीरामंडी’ में बिब्बोजान की भूमिका निभाने वाले 37 वर्षीय अभिनेता ने यह भी याद किया कि कैसे गुस्सा न निकाल पाने के कारण भंसाली अक्सर उन्हें चिढ़ाते थे।वह कहते थे, ‘अगर मैं गुस्से वाला सीन कहूं तो वह पूरे श्रृंगार भाव के साथ एक लव सीन करेंगी।’ और वह सही है. मेरे लिए, गुस्सा होना सबसे थका देने वाली बात है, खासकर बहुत बाहरी गुस्सा। और मुझे (यहाँ) एक भावुक, जोशीली लड़की बनना है।

हैदरी ने कहा, “मुझे इन सभी लोगों (अन्य पात्रों) को मेरी बात पर विश्वास कराना होगा।”1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई ‘हीरामंडी’ को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

जबकि कुछ ने इसे एक दृश्य असाधारण होने के लिए सराहा है, कुछ लोगों ने तथ्यात्मक रूप से गलत होने के कारण इसकी आलोचना की है।

‘हीरामंडी’ की कहानी लाहौर के दरबारियों और हीरामंडी के रेड-लाइट जिले में उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

हैदरी के अलावा, इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन और अन्य भी हैं।

Also Read: ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी की सह-कलाकार शर्मिन सहगल को

Only on Latest Buzz

Exit mobile version